Monday, March 10, 2014

effects of lemon balm tea

effects of lemon balm tea चाय तो परिचित और एशियाई क्षेत्र में और विशेष रूप से दक्षिण पूर्व एशिया में बहुत मांग है कि एक पेय है. इंडोनेशिया में चाय पीने के लिए एक विशेष उत्सव चाय यह स्पष्ट रूप से शरीर के लिए बहुत अच्छा निकलता है , क्योंकि चाय एक स्वस्थ पेय है , कई फायदे हैं , पीने के केवल जब वहाँ चाय पीने के यूरोपीय क्षेत्र में विपरीत आम तौर पर किया जाता है , हर दिन बना दिया .

इस समय के दौरान कई लोगों को अक्सर एक स्वास्थ्य पेय के रूप में हरी चाय का उपयोग करें. जाहिर है, विशेषज्ञों द्वारा किए गए शोध पर आधारित है , स्वास्थ्य के लिए हरी चाय के लाभ banyak.Teh हमारे शरीर में जाना होगा कि जहर विरोध कर सकते हैं कि एंटीऑक्सीडेंट होते हरा है. हरी चाय भी विटामिन ई और विटामिन सी प्रतिरक्षा प्रणाली , स्वस्थ त्वचा , और स्वस्थ बालों को मजबूत बनाने के लिए फायदेमंद होते हैं शामिल हैं .

हरी चाय कैंसर के खिलाफ सुरक्षात्मक रूप में बहुत ज्यादा कार्य कर रहे हैं कि polyphenol यौगिकों शामिल हैं. Polyphenols एक बहुत शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट में वर्गीकृत कर रहे हैं . इन यौगिकों कैंसर का कारण है कि मुक्त कण बेअसर करेंगे .

मुक्त कण स्वयं को शरीर में प्राकृतिक रूप से बनते हैं . इन अणुओं मानव कोशिकाओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं . लोग इस तरह के हृदय रोग और उम्र बढ़ने के रूप में अन्य रोगों के विभिन्न प्रकार सहित कैंसर के आणविक कारणों में से एक है कि संदेह है .

Miwon नींबू चाय एक पल पेय पाउडर , चाय खुद के आनंद को खोने के बिना धीरज वृद्धि होगी कि चाय निकालने , नींबू और विटामिन सी का एक मिश्रण है .


ताजा नींबू और विटामिन सी में अमीर का एक मिश्रण के साथ चाय का सबसे अच्छा स्वाद से भरा ताजा नींबू चाय पेय Miwon

अब जैसे ठंड के मौसम के दौरान स्वास्थ्य औषधि को बढ़ावा देने की आवश्यकता है? निम्नलिखित हर्बल चाय मदद कर सकता है .

मतली और सूजन के साथ ही अन्य सामान्य बीमारियों को राहत , हर्बल चाय के एक कप शांत करना सकते हैं पियो . यह कोशिश करना चाहते हैं? Besthealthmag रूप में की समीक्षा करने की कोशिश की जा सकती है कि निम्न संदर्भ हर्बल चाय .

अदरक की चाय

क्योंकि एक हैंगओवर के , मतली को तर करने के लिए अदरक फायदेमंद है, और अधिक सुचारू रूप से पाचन बनाने उल्टी या पेट में दर्द के अलावा. 10-15 मिनट के लिए चूल्हे पर पहले अदरक उबलते द्वारा ताजा अदरक की चाय बनाओ . उनके भोजन अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए ताजा नींबू और शहद जोड़ें .

नींबू बाम चाय

नींबू बाम एकाग्रता में सुधार और इसलिए अधिक गहरी नींद में मदद करता है . नींबू या सिरप गयी जब इस संयंत्र विशेष रूप से एक ताज़ा आइस्ड चाय बना सकते हैं .

dandelion चाय

यह चाय regerenerasi और जिगर समारोह में मदद करता है और अधिक सुचारू रूप से पाचन प्रक्रिया में मदद करता है जो पित्त उत्पादन में मदद करता है .

rosehip चाय

Rosehip प्रतिरक्षा प्रणाली , स्वस्थ त्वचा और ऊतकों के लिए महत्वपूर्ण है जो विटामिन सी का सबसे अच्छा स्रोतों में से एक होने के लिए एक संयंत्र और गुलाब है .

No comments:

Post a Comment

 

blogger templates | Make Money Online